कौन होगा रेखा की अरबों की प्रॉपर्टी का वारिस, जानें किसके हाथ आएगी सारी दौलत

70 से 80 के दशक की एक्ट्रेस रेखा अपने समय की सबसे टॉप अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उनकी हर फिल्में सुपरहिट साबित हुईं है

 
Rekha Property

HR Jobs Alert, New Delhi : 70 से 80 के दशक की एक्ट्रेस रेखा अपने समय की सबसे टॉप अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उनकी हर फिल्में सुपरहिट साबित हुईं है काफी लंबे समय तक बॉलीवुड में राज करने वाली इस अभिनेत्री ने नाम के साथ भरपूर शोहरत और दौलत हासिल की।

भले ही उन्होने शादी की हो, लेकिन शादी का सुख वो ज्यादा समय तक ले नही पाई, और अकेले रहकर जिंदगी बसर कर रही है। रेखा के पास अपार दौलत है लेकिन आगे चलकर इस अरबों की सम्पत्ति का वारिस कौन होगा इस बात की चिंता एक्ट्रेस को भी सता रही है।

एक्ट्रेस रेखा की प्रॉपर्टी का वारिस

70 से 80 के दशक की एक्ट्रेस रेखा बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकी है इनके लोग आज भी दीवाने हैं रेखा अपनी एक्टिंग के साथ डांस में भी महारत हसिल की है।आप सभी को जैसा कि पता है कि शादी के कुछ ही समय के बाद रेखा के पति चल बसे थे आज तक शादी नहीं की है।

इसके बाद उन्होने की शादी नही की ना ही उनके अपने बच्चे हैं इसके चलते अब हर किसी की मन में सवाल उठ रहे है,उनके इस दुनिया से जाने के बाद उनकी प्रॉपर्टी का मालिक कौन होगा आखिर उनका संपत्ति का वारिस कौन होगा जिसका खुलासा अभी हाल ही में हुआ है। 

रेखा की अरबों की प्रॉपर्टी का वारिस आखिर कौन होगा जानिए रेखा ने किया बड़ा खुलासा

रेखा के साथ एक फरज़ान नाम का असिस्टेंट रहता है। जो रेखा के काफी करीब है रेखा के काम से लेकर उनके हर चीज की जिमम्मेदारी फरहान ही उठाते है। फरजान एकदम उनके बेटे जैसा है फरजान  रेखा जी के साथ छाया की तरह रहता है। और उनकी सारी प्रॉब्लम को सॉल्व करता है।

यहां तक कि रेखा जी के बैग और सामान भी फरजान ही उठाते हैं जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि रेखा का संपत्ति का असली उत्तराधिकारी फरजान ही होगा रेखा के जाने के बाद फरजान को भी उनकी सारी संपत्ति का मालिक बनाया जाएगा।