Most Expensive Phone Case : इस फोन के कवर है कीमत सुनकर आप रह जाएंगे हक्के-बक्के, पूरी दुनिया में हैं ऐसे केवल तीन कवर

फोन के कवर पर मौजूद घड़ी में 8 हीरों के साथ सोने में एक रोलेक्स कॉस्मोग्राफ डेटोना है।

 
Most Expensive Phone Case

HR Jobs Alert, New Delhi : रूसी लक्ज़री ब्रांड कैवियार ने Apple iPhone 14 Pro का एक विशेष संस्करण लॉन्च किया है जिसकी कीमत $133,670 है, जो भारतीय रुपये में लगभग 1.1 करोड़ है। कंपनी ने फोन के लिमिटेड एडिशन के पीछे की तरफ रोलेक्स घड़ी को फिट किया है। घड़ी में 8 हीरे के साथ सोने में एक रोलेक्स कॉस्मोग्राफ डेटोना है।

आईफोन 14 प्रो के विशेष संस्करण का डिजाइन मैल्कम कैंपबेल की ब्लू बर्ड सुपरकार से प्रेरित है, जिसने पहली रोलेक्स डेटोना घड़ियों को डिजाइन करने के लिए प्रेरित किया। कैवियार ने केवल तीन संस्करण विकसित किए हैं।

कैवियार की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टेड फोन की बॉडी को 1930 के दशक की रेसिंग कारों के स्टाइल में बनाया गया है। कंपनी का दावा है कि iPhone 14 Pro पर रोलेक्स डेटोना ब्रांड के सबसे प्रसिद्ध संग्रहों में से एक है और रेसिंग के लिए समर्पित है।

कैवियार के उत्पादों में 5 सुरक्षा स्तरों के साथ प्रामाणिकता का अंतरराष्ट्रीय प्रमाण पत्र है। वस्तु के साथ मालिक को एक व्यक्तिगत प्रमाण पत्र भी प्रदान किया जायेगा। Apple iPhone 14 Pro के विशेष कैवियार संस्करण की कीमत $133,670 है जो भारत में मोटे तौर पर ₹1.1 करोड़ के बराबर है।