Charu Divorce : सुष्मिता सेन के भाई और भाभी ने लिया अलग होने का फैसला, चारू ने छोड़ा पति का घर

Charu Rajeev Divorce : चारू असोपा और राजीव सेन के रिश्ते को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दोनों ने अब अपने रास्ते हमेशा-हमेशा के लिए अलग करने का फैसला ले लिया है. 

 
Charu Asopa Rajeev Sen Divorce

HR Jobs Alert, New Delhi : टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. अपने पति से टूटे-बिखरे रिश्ते को लेकर चारू हमेश सोशल मीडिया पर मुखर रही हैं और कई मौके देने के बाद अब एक्ट्रेस ने तय कर लिया है कि वो अब पति राजीव से अलग होकर ही रहेंगी.

इसी वजह से उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव (Rajeev Sen) का घर छोड़ दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की टूटती शादी को बचाने की आखिरी कोशिश भी काम नहीं आई और आखिरकार दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया है.

नहीं बच पाई शादी

बीते दिनों चारू असोपा ने पति राजीव पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था, 'कोई भी शादी को खत्म करने के इरादे से फेरे नहीं लेता. मैं अपने फैसले पर पछताना नहीं चाहती थी, ऐसे में मैंने हर संभव कोशिश की कि मैं अपनी शादी बचा सकूं.

क्योंकि यह मेरी दूसरी शादी थी. इन सबमें मजाक तो मेरा ही बन रहा था. लेकिन मैंने सोचा कि क्या पता शादी चल जाए. यह करते-करते अब ये एक तमाशा बन चुका है. मुझे लगता है कि हम एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं. ये शादी अब कभी काम नहीं करेगी.'

राजीव को था शक

चारू असोपा ने खुलासा करते हुए बताया था कि राजीव उन पर हाथ भी उठा चुके हैं. उन्होंने कहा था कि राजीव झगड़े के दौरान ना सिर्फ मुझे कई बार गाली दे चुके हैं बल्कि मुझ पर एक-दो बार हाथ भी उठा चुके हैं. चारू ने बताया कि राजीव को शक था कि मैं उन्हें धोखा दे रही हूं.

2019 में हुई थी शादी

बता दें की टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और मॉडल राजीव सेन ने साल 2019 में गोवा में शादी रचाई थी. शादी के बाद चारू ने बेटी जियाना को जन्म दिया था. हालांकि शादी के दो साल बाद ही दोनों के रिश्ते में खटास पैदा हो गई. नौबत यहां तक आ गई थी कि चारू और राजीव तलाक लेने वाले थे. लेकिन अपनी शादी को एक दूसरा मौका देते हुए दोनों ने साथ आने के फैला लिया था.