AIIMS : एम्स बिलासपुर में नौकरी के लिए शुरू हुए आवेदन, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

AIIMS बिलास पुर में नौकरी के लिए आवेदन शुरू हो चुके है. इसमें नौकरी के लिए कुल 89 पद खाली है। तो योग्य उम्मीदवार जल्दी से इन पदों के लिए आवेदन कर दें।  
 
aiims

Newz Fast, New Delhi: जो युवा बेरोजगार बैठे है औऱ सरकारी नौकरी की तलाश में है उनके लिए अच्छी खबर है AIIMS बिलास पुर में कई पदों पर सरकारी नौकरी निकली है।

योग्य उम्मीदवार 30 नवंबर तक शाम के 5 बजे तक इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। 7 दिसंबर तक उम्मीदवार आवेदन फार्म की हार्ड कॉपी जमा करवा सकते है

उसके बाद जमा करवाया गया कोई भी आवेदन मान्य नही होगा। आवेद कराने के लिए उम्मीदवार को अधिकारिक वेबसाइट  aiimsbilaspur.edu.in पर वीजिट करना होगा। 

इस भर्ती प्रक्रिया में कुल 89 पद भरें जाएगें। इसमें  Associate Professor, Assistant Professor, Professor,  assistant professor के 89 पदों पर भर्ता होनी है।

SC / ST कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपये बाकि अन्य सयबी आवेदनकर्ताओं के लिए आवेदन शुल्क 2000 रुपये करखा गया है। 

आवेद की प्रक्रिया

-आवेदन करने के लिए पहले अधिकारिक वेबसाइट www.aiimsbilaspur.edu.in पर जाए

-इसमें एम्स बिलासपुर के विभिन्न विभागों में सीधी भर्ती / प्रतिनियुक्ति / संविदा के आधार पर “विज्ञापन फॉर फैकल्टी (ग्रुप-ए) के पदों पर भर्ती के लिए आपको लिंक मिल जाएगा उस पर क्लिक करें। 

-इसके बाद स्क्रीन पर गूगल फॉर्म खुल जाएगा। 

-फिर इस फार्म को भरदें और submit करदें।

-इसमें मांगे गए सभी जरूरी documents को upload करदें।

-आवेदन के फॉर्म का प्रिंट आउट निकाल लें। 

-आवेदन का प्रिंटआउट निकलवा कर उसे दिए गए पते पर डाक के द्वारा भेज दें। 

-प्रशासनिक अधिकारी, (भर्ती प्रकोष्ठ), प्रशासनिक ब्लॉक, तीसरी मंजिल

-अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, कोठीपुरा, बिलासपुर

-हिमाचल प्रदेश-174037.