Delhi Power Subsidy : बिजली चाहिए Free? तो आज ही इस आसान तरीके से कर लें रजिस्ट्रेशन, नहीं तो कल से आएगा तगड़ा बिल

Delhi Power Subsidy: 1 नवंबर से दिल्ली में बिजली सब्सिडी का नया नियम लागू होने वाला है. जिन लोगों ने 31 अक्टूबर तक रजिस्ट्रेशन नहीं कराया तो 1 नवंबर से फ्री बिजली नहीं मिलेगी. 
 
Delhi Power Subsidy

HR Jobs Alert, New Delhi : दिल्ली सरकार दिल्ली वासियों को बिजली सब्सिडी छोड़ने का ऑप्शन दे रही है. अगर दिल्ली वासियों को 200 यूनिट फ्री बिजली चाहिए तो उनके पास आज ही आखिरी दिन है.

अगर आज आपने रजिस्ट्रेशन नहीं कराया तो कल यानी 1 नवंबर से बिजली का बिल ज्यादा आएगा. बता दें 1 नवंबर से दिल्ली में बिजली सब्सिडी का नया नियम लागू होने वाला है.

जिन लोगों ने 31 अक्टूबर तक रजिस्ट्रेशन नहीं कराया तो 1 नवंबर से फ्री बिजली नहीं मिलेगी. अगर आप दिल्लीवासी हैं और 200 यूनिट फ्री बिजली के लिए अप्लाई नहीं किया तो आपको आज ही तुरंत रजिस्ट्रेशन कराने की जरूरत है. आइए बताते हैं कैसे...

Free Electricity Subsidy कैसे हासिल करें?

Free Electricity Subsidy पाने के लिए आपको कुछ सिंपल स्टेप्स को फॉलो करना होगा. पहले आपको 7011311111 पर एक मिस्ड कॉल करनी होगी या फिर इसी नंबर पर Hi लिखकर मैसेज सेंड करना होगा.

उसके बाद वॉट्सएप पर बिजली सब्सिडी का फॉर्म मिलेगा. मिस्ड कॉल करने वालों को नॉर्मल मैसेज पर लिंक प्राप्त होगा. लिंक को ओपन करके आपको फॉर्म को फिल करना होगा.

फॉर्म में अगर आप बिजली बिल चाहते हैं, तो आपको यस लिखना होगा. वहीं अगर आप सब्सिडी छोड़ना चाहते हैं तो आपको नो लिखना होगा. इस तरह आप बिजली सब्सिडी छोड़ सकते हैं या फिर जारी रख सकते हैं. हर साल दिल्लीवासियों को साल में एक बार रजिस्ट्रेशन करना होगा. 

200 यूनिट मिलेगी फ्री बिजली

केजरीवाल सरकार की मानें तो सभी को फ्री बिजली नहीं दी जाएगी. सरकार ने लोगों को सब्सिडी छोड़ने का भी ऑप्शन दिया है. सरकार 200 यूनिट मुफ्त बिजली ऑफर कर रही हैं.